जहां तक शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ की बात है तो यह एक शानदार प्रयास है। अमिताभ सहित बॉलिवुड और साउथ के नायकों ने घर में रहते हुए इसमें ना सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि करोड़ों की संख्या में अपने फैंस को इसके जरिए प्रेरित करने का भी बीड़ा उठाया है।

Laxmi Mishra | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 09 Apr 2020, 10:50:00 AM ISTfacebooktwitteremail

रणबीर और आलिया

रणबीर और आलियालॉकडाउन के समय में अपने फैंस को घर के भीतर रहने और सुरक्षित रहने का संदेश देते हुए एक शॉर्ट फिल्म (फैमिली) बनी है। इस फिल्म की खासियत यह है कि बॉलिवुड और साउथ के दिग्गज कलाकार अपने-अपने घर रहकर इसमें अपना योगदान दिए हैं। बॉलिवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन खुद इस विडियो के अंत में इसकी जानकारी देते हैं और फैंस से भी घर में सुरक्षित रहने की सलाह देते हैं। पर, अब इस शॉर्ट फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

जी हां, इस शॉर्ट फिल्म के वर्चुअल डॉयरेक्टर प्रसून पांडेय ने एक पोर्टल से बातचीत में इस शॉर्ट फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पांडेय के मुताबिक इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जो किरदार वह एक साथ शूट हुआ है।

YTju7ku--S6F4

इस तरह हुआ खुलासा
यही नहीं उनके मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया ने एक-दूसरे के किरदार को खुद विडियो में कैद किया है। बता दें कि रणबीर और आलिया एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं। कोरोना के कारण शादी की तारीख जरूर टल गई है। पर, माना जा रहा है कि दोनों ही कपल फिलहाल साथ में रह रहे हैं। पिछले दिनों भी दोनों की एक तस्वीर एक साथ सामने आई थी। इसके बाद भी ये अटकलें लगी थीं।

शानदार प्रयास रहा है
जहां तक शॉर्ट फिल्म ‘फैमिली’ की बात है तो यह एक शानदार प्रयास है। अमिताभ सहित बॉलिवुड और साउथ के नायकों ने घर में रहते हुए इसमें ना सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि करोड़ों की संख्या में अपने फैंस को इसके जरिए प्रेरित करने का भी बीड़ा उठाया है। यही नहीं अमिताभ इस फिल्म के अंत में यह भी बताते हैं कि दोनों ही इंडस्ट्री से जुड़े कर्मियों के लिए खाने-पीने की पूरी व्यवस्था ये सारी हस्तियां मिलकर कर रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर सुनाई कविता, लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की

अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर सुनाई कविता, लोगों से सुरक्षित रहने की अपील कीसुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर एक कविता लिखी है जिसे उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उन्होंने अपने फॉलोवर्स से ऐहतियात बरतने और सुरक्षित रहने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here